₹30000 तक के महाडिस्काउंट पर मिल जाएंगे ये Gaming Laptop

इटावा सहकारी क्रय केंद्रों पर गेहूं की खरीद पूर्णिया: बैंक सीएसपी संचालक की हत्या, 5 लाख रुपये लेकर अपराधी फरार चित्रकूट में मतदान की तैयारियों को लेकर हुई बैठक इटावा सफ़ारी पार्क में 4 नवजात शावकों की मौत पीलीभीत से तीर्थ यात्रियों का जत्था रवाना पंजीयन विभाग ने संपत्ति की रजिस्ट्री सरकारी गाइडलाइन दर से कम रेट में करने पर लगाई रोक कन्नौज न्यायालय में कल लगेगा नि:शुल्क मेडिकल कैंप सूर्य घर मुफ्त बिजली योजना के तहत राजनांदगांव में लोग घरों में लगा सकेंगे सोलर पैनल फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी महेंद्र प्रताप ने पलवल जिले के गांव फुलवाड़ी में जनसभा को संबोधित किया। पीलीभीत में दुष्कर्म के आरोपी को फास्ट्रैक कोर्ट द्वारा सुनाई गई 10 साल सश्रम कारावास की सजा राजनाथ सिंह-ओपी श्रीवास्तव के समर्थन में सीएम योगी ने की जनसभा टोंक : महिला थाने का एएसआई 15 हजार की रिश्वत लेते गिरिफ्तार आज का राशिफल कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने इंडी गठबंधन के कुरुक्षेत्र लोकसभा से प्रत्याशी डॉ. सुशील गुप्ता के लिए वोट मांगे । पलवल के राजस्व एवं आपदा प्रबंधन विभाग ने लू से बचाव के लिए एडवाइजरी जारी की। स्वाति मालीवाल मारपीट मामले पर केजरीवाल पर बरसीं निर्मला सीतारमण लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण के नाम वापस लेने का आज अंतिम दिन आज विश्‍व दूरसंचार एवं सूचना सोसायटी दिवस है एम्स के चिकित्सक और पूर्व सैनिक मिलकर सामाजिक जागरूकता के लिए पहल करेंगे ग्राम स्वराज किसान मोर्चा ने भिवानी के गांवों में चलाया मतदाता जागरूकता अभियान, युवाओं को दिलाई शपथ

₹30000 तक के महाडिस्काउंट पर मिल जाएंगे ये Gaming Laptop

Gauri Manjeet Singh 03-05-2024 12:11:41

Gaming Laptop On Amazon खरीदने का यह सबसे बेहतरीन मौका है। ऐसा इसलिए है क्योंकि Amazon Great Summer Sale की शुरुआत हो चुकी है। इस दौरान आपको हाई प्रोसेसर वाले तगड़े गेमिंग लैपटॉप पर जबरदस्त डिस्काउंट मिलेगा और ये लैपटॉप आपको मार्केट के मुकाबले कम कीमत पर मिल सकते हैं। इनमें बड़ी स्क्रीन और बेहतरीन डिस्प्ले क्वालिटी मिलती है। 
 

इन शानदार Gaming Laptops के प्रोसेसर भी काफी ज्यादा पावरफुल हैं और मल्टी टास्किंग के लिए बनाए गए हैं। इन लेटेस्ट लैपटॉप में आपको ग्राफिक्स कार्ड भी मिल जाएंगे। आइए अमेजन समर सेल के दौरान इन लैपटॉप पर मिलने वाली छूट और इनकी खासियत के बारे में जानते हैं। 

इस लैपटॉप में आपको 16 इंच की बड़ी साइज वाला डिस्प्ले मिल रहा है। इसका बड़ा डिस्प्ले आपकी गेमिंग परफॉर्मेंस को और भी ज्यादा बेहतर बनाता है। ज्यादा एप्लीकेशन स्टोरेज और बेहतर प्रोसेसिंग स्पीड के लिए इसमें 16GB की रैम दी गई है। इसमें आपको इंटेल कोर अल्ट्रा 9 प्रोसेसर मिलता है। यह लैपटॉप 6GB के बेहतरीन ग्राफिक्स कार्ड के साथ भी आ रहा है। इसमें विंडोज 11 लाइफटाइम वैलिडिटी के साथ प्री लोडेड मिल रहा है। 

बेहतरीन क्वालिटी वाले इस लैपटॉप को अब तक 394 लोगों ने करीब 4.1 स्टार तक की रेटिंग दी है। Great Summer Sale के विशेष ऑफर का फायदा उठाते हुए आप इस लैपटॉप को 3917 रुपए प्रति महीने की ईएमआई पर खरीद सकते हैं। ध्यान रहे यह अमाउंट आपको 24 महीने तक जमा करना होगा। यह लैपटॉप आईपीएस डिस्प्ले के साथ
आ रहा है, जो बेहतर गेमिंग एक्सपीरियंस के साथ फोटो और वीडियो एडिटिंग में भी मददगार होता है। 


इस लैपटॉप में आपको 16GB की रैम दी गई है, जिसे 32GB तक अपग्रेड किया जा सकता है। इसका प्रोसेसर काफी ज्यादा पावरफुल है और इसे मल्टीटास्किंग के साथ बेहतर गेमिंग परफॉर्मेंस देने के लिए डिजाइन किया गया है। इस लैपटॉप की बैटरी भी काफी ज्यादा दमदार है, जो 30 मिनट में 60% चार्ज हो जाती है और करीब 8 घंटे तक का लंबा बैकअप दे सकती है। इसके स्पीकर भी काफी दमदार हैं। 

इस लैपटॉप में 512GB का एसएसडी स्टोरेज दिया गया है। इसमें 16GB की रैम भी मिलती है ताकि आप ज्यादा गेम्स को आसानी से स्टोर कर सकें और आपके लैपटॉप की परफॉर्मेंस पर कोई असर न पड़े। Amazon Great Summer Sale से अभी आपको यह लैपटॉप भारी छूट पर मिल रहा है। इस ASUS Gaming Laptop को अब तक 26 लोग 4.4 स्टार तक की रेटिंग दे चुके हैं। इसमें टच कंट्रोल भी मिलता है। 

यह i5 प्रोसेसर के साथ आने वाला लैपटॉप है। इस शानदार लैपटॉप में आपको 6GB का ग्राफिक्स कार्ड भी मिल रहा है। इसमें 15.6 इंच की डिस्प्ले वाली आईपीएस स्क्रीन दी गई है। इसका मतलब है कि आप इस लैपटॉप पर गेम खेलते वक्त हाई क्वालिटी विजुअल्स का पूरा मजा उठा सकते हैं। इस लैपटॉप में 144 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट भी दिया गया है, जिससे हाई से हाई विजुअल क्वालिटी वाला गेम भी इसमें अटकता नहीं है।

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :