150 किमी प्रति घंटे की रफ़्तार से बॉलिंग करने वाले नवदीप सैनी टी-20 और वन डे टीम में चयन

इटावा सहकारी क्रय केंद्रों पर गेहूं की खरीद पूर्णिया: बैंक सीएसपी संचालक की हत्या, 5 लाख रुपये लेकर अपराधी फरार चित्रकूट में मतदान की तैयारियों को लेकर हुई बैठक इटावा सफ़ारी पार्क में 4 नवजात शावकों की मौत पीलीभीत से तीर्थ यात्रियों का जत्था रवाना पंजीयन विभाग ने संपत्ति की रजिस्ट्री सरकारी गाइडलाइन दर से कम रेट में करने पर लगाई रोक कन्नौज न्यायालय में कल लगेगा नि:शुल्क मेडिकल कैंप सूर्य घर मुफ्त बिजली योजना के तहत राजनांदगांव में लोग घरों में लगा सकेंगे सोलर पैनल फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी महेंद्र प्रताप ने पलवल जिले के गांव फुलवाड़ी में जनसभा को संबोधित किया। पीलीभीत में दुष्कर्म के आरोपी को फास्ट्रैक कोर्ट द्वारा सुनाई गई 10 साल सश्रम कारावास की सजा राजनाथ सिंह-ओपी श्रीवास्तव के समर्थन में सीएम योगी ने की जनसभा टोंक : महिला थाने का एएसआई 15 हजार की रिश्वत लेते गिरिफ्तार आज का राशिफल कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने इंडी गठबंधन के कुरुक्षेत्र लोकसभा से प्रत्याशी डॉ. सुशील गुप्ता के लिए वोट मांगे । पलवल के राजस्व एवं आपदा प्रबंधन विभाग ने लू से बचाव के लिए एडवाइजरी जारी की। स्वाति मालीवाल मारपीट मामले पर केजरीवाल पर बरसीं निर्मला सीतारमण लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण के नाम वापस लेने का आज अंतिम दिन आज विश्‍व दूरसंचार एवं सूचना सोसायटी दिवस है एम्स के चिकित्सक और पूर्व सैनिक मिलकर सामाजिक जागरूकता के लिए पहल करेंगे ग्राम स्वराज किसान मोर्चा ने भिवानी के गांवों में चलाया मतदाता जागरूकता अभियान, युवाओं को दिलाई शपथ

150 किमी प्रति घंटे की रफ़्तार से बॉलिंग करने वाले नवदीप सैनी टी-20 और वन डे टीम में चयन

22-07-2019 13:59:02

वेस्टइंडीज में तीन अगस्त से 3 टी-20, 3 वनडे व 2 टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए टीम इंडिया घोषित हो गई है। 150 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से बॉलिंग करने वाले नवदीप सैनी व लेग स्पिनर राहुल चाहर इंटरनेशनल डेब्यू करेंगे।

करनाल के तरावड़ी निवासी 26 वर्षीय नवदीप को टी-20 व वनडे टीम में लिया है। उन्हें जून 2018 में अफगानिस्तान के खिलाफ टेस्ट मैच के लिए मोहम्मद शमी की जगह शामिल किया था, पर खिलाया नहीं गया। वर्ल्ड कप में भुवनेश्वर के चोटिल होने पर बैकअप के तौर पर बुलाया था।

वहीं, वनडे टीम में जींद के युजवेंद्र चहल को भी लिया है। हालांकि, टेस्ट के लिए हरियाणा के दोनों
ही खिलाड़ियों को नहीं रखा। नवदीप अभी वेस्टइंडीज दौरे पर भारत ए टीम के लिए खेल रहे हैं और अब तक 2 मैचों में 79 रन देकर 6 विकेट झटक चुके हैं। 

आईपीएल में छोड़ी थी छाप :

नवदीप 2013 से दिल्ली से रणजी खेलते हैं। वे रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू से आईपीएल खेलते हैं। आईपीएल-2019 में 11 विकेट लिए थे। टीम के खराब प्रदर्शन के बावजूद सैनी ने लगातार 150 किमी की रफ्तार से गेंदबाजी कर प्रभावित किया। दाएं हाथ के गेंदबाज नवदीप इन स्विंग व आउट स्विंग गेंद फेंकने में सक्षम हैं। उनकी गति व एक्शन के पीछे टेनिस बॉल का योगदान है। वे पहले टेनिस की गेंद से ही खेले हैं।

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :