दिल्ली फूडीज द्वारा आयोजित किया गया ज़ायका ए दिल्ली टफ कुकिंग बैटल

इटावा सहकारी क्रय केंद्रों पर गेहूं की खरीद पूर्णिया: बैंक सीएसपी संचालक की हत्या, 5 लाख रुपये लेकर अपराधी फरार चित्रकूट में मतदान की तैयारियों को लेकर हुई बैठक इटावा सफ़ारी पार्क में 4 नवजात शावकों की मौत पीलीभीत से तीर्थ यात्रियों का जत्था रवाना पंजीयन विभाग ने संपत्ति की रजिस्ट्री सरकारी गाइडलाइन दर से कम रेट में करने पर लगाई रोक कन्नौज न्यायालय में कल लगेगा नि:शुल्क मेडिकल कैंप सूर्य घर मुफ्त बिजली योजना के तहत राजनांदगांव में लोग घरों में लगा सकेंगे सोलर पैनल फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी महेंद्र प्रताप ने पलवल जिले के गांव फुलवाड़ी में जनसभा को संबोधित किया। पीलीभीत में दुष्कर्म के आरोपी को फास्ट्रैक कोर्ट द्वारा सुनाई गई 10 साल सश्रम कारावास की सजा राजनाथ सिंह-ओपी श्रीवास्तव के समर्थन में सीएम योगी ने की जनसभा टोंक : महिला थाने का एएसआई 15 हजार की रिश्वत लेते गिरिफ्तार आज का राशिफल कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने इंडी गठबंधन के कुरुक्षेत्र लोकसभा से प्रत्याशी डॉ. सुशील गुप्ता के लिए वोट मांगे । पलवल के राजस्व एवं आपदा प्रबंधन विभाग ने लू से बचाव के लिए एडवाइजरी जारी की। स्वाति मालीवाल मारपीट मामले पर केजरीवाल पर बरसीं निर्मला सीतारमण लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण के नाम वापस लेने का आज अंतिम दिन आज विश्‍व दूरसंचार एवं सूचना सोसायटी दिवस है एम्स के चिकित्सक और पूर्व सैनिक मिलकर सामाजिक जागरूकता के लिए पहल करेंगे ग्राम स्वराज किसान मोर्चा ने भिवानी के गांवों में चलाया मतदाता जागरूकता अभियान, युवाओं को दिलाई शपथ

दिल्ली फूडीज द्वारा आयोजित किया गया ज़ायका ए दिल्ली टफ कुकिंग बैटल

Anjali 14-06-2023 13:03:11

अंजलि, 

लोकल न्यूज़ ऑफ़ इंडिया, 

नई दिल्ली - एक रोमांचक यात्रा के लिए तैयार हो जाइए! अपने पाक जुनून को प्रकट करें और एक असाधारण उत्सव का हिस्सा बनें जो आपको हैरान कर देगा। जायका-ए-दिल्ली की घोषणा दिल्ली फूडीज़ के संस्थापक श्री अदित कोहली ने की हैं। दिल्ली के जायके को उजागर करने वाला अपनी तरह का एक अनोखा पाक प्रदर्शन, प्रतिभागियों के किचन से लेकर अत्याधुनिक ब्रांड न्यू DFZ स्टूडियो किचन तक एक शानदार स्वाद उत्सव हैं! खाना पकाने की प्रतियोगिता सह पुरस्कार 100 प्रतिभागियों को दिल्ली के समृद्ध स्वादों को अपनाने, उनकी कल्पना को प्रज्वलित करने और एक सच्चे गैस्ट्रोनोमिक समारोह के लिए मंच स्थापित करने के लिए आपको आमंत्रित करता है। दिल्ली के पाक इतिहास में अपना नाम दर्ज कराने का मौका न चूकें!
इस प्रतियोगिता में तीन अविस्मरणीय दौर शामिल हैं: दो रोमांचक ऑनलाइन चुनौतियाँ और एक महाकाव्य ऑफ़लाइन कुक-ऑफ़। अपने आप को तैयार करें क्योंकि हर पल सामने आयेगा और पाक कलात्मकता की सुगंध हवा में भर जाती है, सभी को कुशलता से रिकॉर्ड किया जायेगा और विशेष रूप से दिल्ली फूडीज़ समूह पर साझा किया जायेगा। विजेताओं को 3 अलग-अलग श्रेणियों में पुरस्कृत किया जायेगा।
दिल्ली फूडीज़ के संस्थापक श्री अदित कोहली कहते हैं, “यह चमकने का समय है और अपने पाक कौशल को बड़े दर्शकों को चकाचौंध होने दें। यदि आप एक साधारण भोजन प्रेमी हैं, जो दोस्तों और परिवार के लिए घर पर खाना बनाते हैं और सोचते हैं कि भोजन के लिए आपका जुनून एक बड़े मंच का हकदार है, तो इस कार्यक्रम में खुद को निःशुल्क पंजीकृत करें। दिल्ली फ़ूडीज़ कम्युनिटी ज़ायका-ए-दिल्ली अवार्ड्स के उद्घाटन की
घोषणा करते हुए गर्व महसूस कर रहा है। ये पुरस्कार गर्व से आप में नायक का जश्न मनाते हैं और सर्वश्रेष्ठ घरेलू रसोइयों, घर के रसोइयों, और भावुक भोजन प्रेमियों को आमंत्रित करते हैं जो भावुक रसोइये हैं और खाना पकाने के चिकित्सीय पाते हैं, साथ ही हमारे पास 5-15 आयु वर्ग के सभी बच्चों के लिए एक विशेष जूनियर शेफ श्रेणी है। देश को अपनी असाधारण प्रतिभा दिखाने के लिए। तीसरी श्रेणी रील्समास्टर है, अगर आपको खाने के वीडियो बनाना पसंद है तो यह बड़ी जीत का समय है! रुपये के रोमांचक पुरस्कार। 50000/- उन चैंपियन का इंतजार कर रहे हैं जो दिल्ली के विशाल और समृद्ध व्यंजनों का जश्न मनाने में अद्वितीय कौशल और रचनात्मकता का प्रदर्शन करने में माहिर हैं।”
प्रविष्टियां अब खुली हैं; फ्री में रजिस्टर करने के लिए www.facebook.com/groups/delhifoodiez पर जाएं! DFZ सदस्य बनने के बाद आप स्वचालित रूप से इस पुरस्कार विजेता मंच पर नियमित रूप से साझा की जाने वाली अद्भुत प्रतियोगिताओं और सस्ता प्रस्तावों में भाग ले सकते हैं।
निम्नलिखित रोमांचक श्रेणियों में खुद को, अपने बच्चों या परिवार, दोस्तों, पसंदीदा घर के रसोइयों और भोजन के प्रति उत्साही लोगों को नामांकित करें:
DFZ होम शेफ ऑफ द ईयर अवार्ड: घर की रसोई से निकलने वाले स्वादिष्ट स्वादों के पीछे के मास्टरमाइंड की खोज करें।
DFZ जूनियर शेफ ऑफ द ईयर अवार्ड: पाक कला की दुनिया के उभरते हुए युवा सितारों को अपनी असाधारण प्रतिभा का प्रदर्शन करते हुए देखें।
#DFZ रील्स मास्टर अवार्ड: दूरदर्शी रचनाकारों की सराहना करें, जो प्रत्येक फ्रेम के साथ हमारी इंद्रियों को लुभाते हुए, मंत्रमुग्ध कर देने वाली खाद्य रीलों को तैयार करते हैं।

 

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :